UP CM Yogi Adityanath in Kurukshetra
0 1 min 4 weeks
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 40 Second

कुरुक्षेत्र: (UP CM Yogi Adityanath in Kurukshetra) यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ में रैली को संबोधित करने के बाद आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में विजय संकल्प रैली के लिए अनाज मंडी में पहुंचे। अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस धरा ने असत्य पर सत्य का संदेश दिया व धर्मयुद्ध की भूमि के नाम से कुरुक्षेत्र को जाना जाता है। जहां पर धर्म और न्याय के लिए युद्ध लड़ा गया। इसी कड़ी में आगामी 4 जून का परिणाम सत्यमेव जयते का परिणाम होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बेटी और व्यापारी के लिए जो सुरक्षा में रोड़ा बनेगा उसके लिए जेल नहीं जहनुम का रास्ता होगा।

उठाया काशी और अयोध्या का मुद्दा UP CM Yogi Adityanath in Kurukshetra

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी और अयोध्या की बारी के बाद अब मथुरा की बारी है हमारा प्रयास भी मथुरा की ओर है और उसकी शुरुआत कुरुक्षेत्र से है।उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र का ब्रह्मसरोवर एक धाम बन चुका है मोदी के नेतृत्व में आज भारत बदल रहा है। आज देश की सीमाएं सुरक्षित है। आज घुसपैठियों घुसपैठ नहीं कर सकते। आज नक्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ। आज अगर पटाखा जोर से फटता है तो पाकिस्तान भी सफाई देता है, हम शांति के पक्षधर हैं।

योगी ने मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे,कहा मोदी के नेतृत्व में आज देश बदल रहा है UP CM Yogi Adityanath in Kurukshetra

प्रधानमंत्री मोदी कि,की जमकर तारीफ,उनके राज में आज देश बदल रहा है,जिनको पाकिस्तान से लगाव है वो भारत छोड़ पाकिस्तान जाएं, आज भारत मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान अपना अलग राग लापता है। जिन्हें पाकिस्तान जाना है वो पाकिस्तान चले जाएं और जो राग पाकिस्तान का अलापते हैं उन्हें पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %