fixed Speed vehicles
0 1 min 2 mths
1 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 54 Second

करनाल(Shubham murder Bambeheri karnal) करनाल से युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। करनाल के बंबरेडी गांव के रहने वाले 19 वर्षीय शुभम की डेड बॉडी गांव कतलहेड़ी के पास बने बस अड्डे के पास से बरामद हुई है। आते-जाते लोगों ने डेड बॉडी को वहां पड़े देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस में मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मॉर्चरी हाउस में भिजवा दिया है। पुलिस ने मौके से तथ्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राथमिक जांच में युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। मृतक शुभम के मामा कर्मजीत के अनुसार उसका भांजा काफी समय से उसके पास गांव घोघड़ीपुर में रह रहा था। वह आज सुबह ही अपने मां को घर से लाने के लिए बाइक पर निकला था। उसके बाद शुभम की डेड बॉडी बरामद हुई। कर्मजीत ने आरोप लगाया है कि पहले शुभम का किडनैप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या करके उसको यहां फेंक दिया गया।

परिजनों का आरोप- प्रेम प्रसंग के चलते किया गया युवक का मर्डर Shubham murder Bambeheri karnal

उसके मामा के गांव से उसके गांव का रास्ता करीब आधे घंटे का है लेकिन 2 घंटे बाद भी वह घर नहीं पहुंचा था तो उन्होंने फोन किया लेकिन शुभम ने फोन नहीं उठाया। कर्मजीत ने बताया कि शुभम का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कर्मजीत का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने कुछ समय पहले शुभम की पिटाई की थी। इसके बाद गांव में पंचायत भी हुई थी। लड़की के परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी जिसके चलते वह मामा के पास रह रहा था। 3 दिन पहले भी लड़की के परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी और आज यह सब हो गया। उन्होंने लड़की के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि शुभम विदेश जाना चाहता था। वह विदेश जाने के लिए पढ़ाई करनाल के एक आईलेट्स सेंटर से कर रहा था। उन्होंने कहा कि आज उसकी छोटी बहन का जन्मदिन था इसलिए वह अपनी मां को लेने अपने गांव गया था। निसिंग थाना प्रभारी जंगशेर सिंह ने कहा कि डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली थी। युवक की मोटरसाइकिल भी पास ही बरामद हुई है। उसके पास से हत्या के लिए प्रयोग की गई लोहे की राड और लाठी-डंडे भी बरामद हुए हैं।
युवक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं जिससे स्पष्ट होता है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: भविष्य में दुर्घटना के जिम्मेदार होंगे संबंधित जिले के डीसी व एसपी, महेंद्रगढ़ में स्कूल बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के सख्त आदेश Mahendragarh School bus accident

Follow us: XXX

Follow us: Facebook

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %