0 1 min 2 mths
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 20 Second

नूंह/सुरेन्द्र दुआ: (Officer suspended for occupying government land) नूंह जिला परिषद प्रमुख व भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ट जान मोहम्मद के प्रभारी पर माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में एक विचाराधीन मामलें में सरकारी जमीन पर घर बनाकर कब्जा करने के निर्णय आने के बाद उनको निलंबित कर दिया गया है। जिला में आज हुए इस निर्णय के मामलें ने जिला में जंगल में आग का काम किया और जिला के इतिहास में ऐसा यह पहला मामला हैं। 18वे लोकसभा महासमर से पूर्व आये इस फैसले ने आग में घी का काम कर डाला। रमजान के पाक माह व ईद से पूर्व माननीय अदालत द्वारा दिये गये निर्णय से जिला की राजनीति में अचानक उफान आ गया हैं और विरोधियों को सत्तारूढ  को घेरने का बैठे बैठाये एक मुददा मिल गया है।

Officer suspended for occupying government land

बता दें कि, 2022 मंे पंचायती चुनाव में भाजपा की टिकट पर जान मोहम्मद ने जिला परिषद का चुनाव लडा था और बाद में उनको समर्थन मिलने पर उनको जिला प्रमुख नियुक्त किया गया था लेकिन उनके खिलाफ सरकारी जमीन पर मकान बनाकर अवैध कब्जा करने के विचाराधीन मामलें में आये निर्णय के बाद उन पर गाज गिरी है।

Officer suspended for occupying government land

इस बारे में जिला प्रमुख से उनके मोबाईल पर बार-बार सम्पर्क करने से घण्टी दो दनदनाती रही लेकिन कोई जवाब ना मिल पाने से उनका तर्क संगत नहीं हो सका, इसी तरह परिषद के कार्यकारी अधिकारी से भी सम्पर्क करने से बात नही हो सकी जबकि भाजपा जिला अध्यक्ष नरेन्द्र पटेल ने मंगलवार देर सांय माना कि पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में उनके खिलाफ चल रहे एक मामलें के फैसले के निर्णय के बाद जिला प्रमुख के खिलाफ फैसला आया है और साथ ही दावा कर कहा कि निर्णय की गहनता के बाद विचार विमर्श के बाद आगे की कार्रवाई लाने से पूर्व कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

Also Read: डीएमसी व एडीसी हर्षित कुमार ने किया नगर पालिका कार्यालय औचक निरीक्षण inspection of municipality

Also Read: गर्मी से बच्चों के कैसे बचाएं How to protect children from heat

Also Read: खीरा हमारे स्वास्थ्य के लिए कितना फायदेमंद है और कैसे खाना चाहिए Benefits Of Eating Cucumber

Also Read: रेनबो पब्लिक स्कूल के छात्रों ने किया स्कूल का नाम रोशन,  जीती साईकिल, स्मार्ट वॉच और अन्य गिफ्ट Rainbow Public School

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %