inspection of municipality
0 1 min 2 mths
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 19 Second

लोहारू(inspection of municipality) अतिरिक्त उपायुक्त एवम् डीएमसी हर्षित कुमार ने मंगलवार को लोहारू के नगर पालिका कार्यालय का औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम अमित कुमार व नगर पालिका सचिव तेजपाल तंवर भी उपस्थित रहे। अतिरिक्त उपायुक्त हर्षित कुमार ने कहा कि कार्यालय में रिकॉर्ड को सही ढंग से मेंटेन किया जाए और लोगों की समस्याओं का समय पर निदान करें। कोई भी समस्या लंबित नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यालय में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। एडीसी ने लोहारू शहर के सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखा जाए और सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। वार्डों में सफाई के दौरान इकट्ठा किया गया कूड़ा करकट को सही जगह पर निष्पादन किया जाए। अतिरिक्त उपायुक्त ने कार्यालय में उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की दैनिक कार्यालय कार्य की जानकारी ली और कहा कि नगर पालिका में आई शिकायतों का समय रहते समाधान करना चाहिए। किसी भी समस्या को लंबित नहीं रखनी चाहिए।

नपा कार्यालय में रिकॉर्ड को सही ढंग से मेंटेन कर लोगों की समस्याओं का समय पर निदान करें :एडीसी हर्षित कुमार inspection of municipality

एडीसी व स्वीप के जिला नोडल अधिकारी हर्षित कुमार ने कहा है कि 25 मई,2024 को होने वाले लोकसभा के आम चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप प्लान के तहत आमजन जन को जागरूक किया जाए। युवाओं को अधिक मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों से भी कहा कि वे स्वीप अभियान में बढ़चढ़ कर भागीदारी सुनिश्चित करें। कार्यालय में आने वाले आम नागरिकों तथा शिक्षण संस्थाओं में मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाएं। उन्होंने शहरी स्थानीय निकाय के अधिकारियों को अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में मतदाता जागरूकता को लेकर निर्धारित जगहों पर प्रचार सामग्री लगवाने के निर्देश दिए। एडीसी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे ग्राम सचिवालयों व चौपालों में लोगों को वोट के महत्व के बारे में जागरूक करें। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी को उपस्थित रहे।

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %