kamvasna story
0 1 min 3 weeks
0 0
Spread the love
Read Time:6 Minute, 2 Second

बेकाबू वेब सीरीज की कहानी Bekaaboo web series story

“बेकाबू” एक भारतीय वेब सीरीज है, जिसे ALTBalaji पर प्रसारित किया गया है। यह श्रृंखला कामुकता, रहस्य और बदले की कहानी है। इसे दो सीजन में विभाजित किया गया है, जो दर्शकों को एक रोमांचक और उलझी हुई दुनिया में ले जाती है। आइए दोनों सीजन की विस्तृत कहानी पर नज़र डालते हैं।

सीजन 1: कहानी का आरंभ Bekaaboo web series story

मुख्य पात्र:

कियान रॉय (राजीव सिद्धार्थ): एक सफल एरोटिका उपन्यासकार, जिसकी किताब “बेकाबू” बहुत प्रसिद्ध है।
कश्ती (प्रिया बनर्जी): कियान की सबसे बड़ी फैन, जो उसकी जिंदगी में भूचाल लाती है।
अनयशा (मधुसनीता): कियान की मंगेतर, जो उसकी मुश्किलों में उसके साथ खड़ी होती है।
कहानी की शुरुआत कियान रॉय से होती है, जो अपनी किताब “बेकाबू” की सफलता से बहुत खुश है। उसकी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा होता है। वह अपनी मंगेतर अनयशा के साथ खुशहाल जीवन जी रहा होता है। लेकिन उसकी जिंदगी में अचानक कश्ती की एंट्री होती है, जो उसकी बहुत बड़ी प्रशंसक है।

कश्ती का प्रभाव:
कश्ती, कियान की जिंदगी में प्रवेश करती है और धीरे-धीरे उसकी जिंदगी को बर्बाद करने का षड्यंत्र रचती है। कियान को पहले तो कश्ती का जुनून बहुत अच्छा लगता है, लेकिन धीरे-धीरे उसे समझ में आता है कि कश्ती उसकी जिंदगी को बर्बाद करने के इरादे से आई है।

कश्ती का कियान के प्रति जुनून और बदले की भावना कियान की पूरी जिंदगी को तहस-नहस कर देती है। कश्ती की योजनाओं के चलते कियान की प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है। कियान को अपनी सच्चाई का सामना करना पड़ता है और उसे समझ में आता है कि कश्ती उसके जीवन के हर पहलू को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है।

सीजन 2: बदले की आग
मुख्य पात्र:

अनयशा (प्रिया बनर्जी): अब एक प्रसिद्ध लेखिका, जिसने अपनी किताब “बेकाबू” से बहुत लोकप्रियता हासिल की है।
कियान (राजीव सिद्धार्थ): अपनी बर्बाद हुई जिंदगी को फिर से संवारने की कोशिश में लगा है।
नवीन पात्र: कई नए पात्र भी कहानी में शामिल होते हैं, जो अनयशा और कियान की जिंदगी में नई चुनौतियाँ लेकर आते हैं।
सीजन 2 की कहानी अनयशा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अब एक सफल लेखिका बन चुकी है। उसने अपनी किताब “बेकाबू” से बहुत नाम कमाया है। लेकिन उसकी जिंदगी में कियान की वापसी होती है, जो बदला लेने के लिए तैयार है। कियान का जीवन पहले सीजन के अंत में पूरी तरह से बर्बाद हो चुका था, और अब वह अनयशा से बदला लेना चाहता है।

कियान की वापसी और बदले की योजना:
कियान की वापसी से अनयशा की जिंदगी में फिर से उथल-पुथल मच जाती है। कियान अब पहले से ज्यादा खतरनाक हो चुका है और वह अनयशा को उसकी सफलता के लिए सजा देना चाहता है। कियान और अनयशा के बीच की यह टकराव कहानी को और भी रोमांचक बना देता है।

नए पात्र और उनकी भूमिका:
सीजन 2 में कई नए पात्र भी शामिल होते हैं, जो कहानी में नए मोड़ लाते हैं। इन पात्रों की वजह से अनयशा और कियान की जिंदगी में और भी जटिलताएँ आती हैं। नए पात्रों की एंट्री से कहानी में और भी रहस्य और रोमांच बढ़ जाता है।

थीम और शैली
“बेकाबू” वेब सीरीज मुख्य रूप से कामुकता, बदला, और रहस्य पर आधारित है। इसमें पात्रों के बीच के जटिल संबंध और उनकी निजी जिंदगी के संघर्षों को दिखाया गया है। यह सीरीज दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाती है, जहां हर कोई अपनी इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं के लिए लड़ रहा है।

निष्कर्ष
“बेकाबू” एक रोमांचक वेब सीरीज है, जो दर्शकों को बांधे रखने में सफल रहती है। इसकी कहानी में रहस्य, रोमांस और थ्रिलर का बेहतरीन मिश्रण है। कियान और अनयशा की जटिल जिंदगी और उनके बीच के संघर्षों को देखने के बाद दर्शक पूरी तरह से इसके जादू में खो जाते हैं। यह सीरीज उन लोगों के लिए एक परफेक्ट चॉइस है, जो सस्पेंस और थ्रिलर कहानियों को पसंद करते हैं।

सूत्र:

ALTBalaji
BollywoodDadi
Times of India

Also read:jamnapaar web series story lyrics in hindi

Also read:Pandit Pardeep Mishra घर में अक्सर रक्त छींटे व अशुभ चीजों का आना, जानें कारण व निवारण Ghar me khoon ki Chhinten aana

Also read:नहर के खड़े पानी में नहाने उतरा युवक डूबा, मौत Youth drowned in water, dies

Also read:घर से कैसे दूर करें कलह क्लेश, गृह शांति के उपाय जानिए How to remove discord from home

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %