Assandh News
0 1 min 2 mths
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 50 Second

असन्ध, 20 अप्रैल  (हरीश मदान ) :Assandh News बिजली विभाग द्वारा दिन के समय में बिजली छोड़े जाने के कारण गेहूं के अवशेषो में आग लगने से परेशान किसानों ने गांव दनौली में सफीदों असंध मार्ग पर जाम लगा सरकार व प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम की सुचना के बाद थाना प्रभारी गौरव पुनियां पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसानो को समझाने का प्रयास किया। लेकिन किसान बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। किसानों ने थाना प्रभारी के आश्वाशन के बाद जाम को खोला।

किसानों ने दिन में बिजली छोड़ने पर लगाया जाम व सरकार के खिलाफ नारेबाजी  कर रोष प्रकट किया Assandh News 

किसान नेता छत्रपाल सिंधड़, बलदेव, अमृतपाल, दिलेर, पलविंदर, नरेंदर, विक्रमजीत, अंग्रेज आदि ने कहा कि सरकार द्वारा 1 अप्रैल से दिन के समय लाइट बंद की हुई है।  लेकिन यहां एक फार्म होने की वजह से बिजली विभाग के अधिकारी मिलीभगत कर लाइट छोड़ते हैं।  जिससे दिन के समय तारों में स्पार्किंग होने की वजह से खेत में आग लग गयी।  जिससे किसानों की तुड़ी का नुकसान हुआ है।  किसानों ने कहा कि बार बार शिकायत के बाद भी बिजली विभाग लापरवाही बरतता है।  किसानों को इसकी मार झेलनी पड़ती है।  उन्होंने सरकार से किसानों को हुए नुकसान की भरपाई करने और बिजली विभाग के अधिकारियो के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

वाहनों की लगी लाइनें Assandh News

किसानों द्वारा सड़क को जाम किये जाने के बाद दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी लाइने लग गई। लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस कर्मचारियों द्वारा वाहनों को दूसरे रास्ते से भेजने की व्यवस्था की।
थाना प्रभारी गौरव पुनियां ने बताया कि किसानों के जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जाम खुवाया। किसानों द्वारा जो शिकायत दी जायेगी उसके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

About Post Author

Anjana Kashyap

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %